Forgot password?    Sign UP
भारतीय मूल के  श्रीराम कृष्णन Twitter के वरिष्ठ निदेशक नियुक्त किये गये

भारतीय मूल के श्रीराम कृष्णन Twitter के वरिष्ठ निदेशक नियुक्त किये गये


Advertisement :

2017-09-20 : हाल ही में, भारत में जन्मे श्रीराम कृष्णन को माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर ने अपने उत्पाद हेतु वरिष्ठ निदेशक नियुक्त किया है। इससे पहले वह सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के टॉप एक्जीक्यूटिव रह चुके हैं। फेसबुक में उन्होंने कंपनी के विज्ञापन नेटवर्क, ऑडिएंश नेटवर्क का गठन किया। श्रीराम कृष्णन ने स्नैप में भी शीर्ष पदों पर काम किया, स्नैप में वह प्रॉडक्ट सीनियर डायरेक्टर थे। है। स्नैप में उन्होंने कंपनी के विज्ञापन एपीआई को बनाने में खास भूमिका निभाई। सिलिकॉन वैली के सुपरिचित नाम कृष्णन मुख्य रूप से विज्ञापन प्रौद्योगिकी से जुड़े रहे हैं।

तकनीक क्षेत्र से जुड़ी खबरें देने वाली वेबसाइट रीकोड के अनुसार कृष्णन दो अक्तूबर 2017 से ट्विटर में कार्यभार संभालेंगे। उनके पास ट्विटर की मुख्य एप के कई फीचरों की जिम्मेदारी होगी। इनमें टाइमलाइन, सीधे संदेश भेजना, सर्च इत्यादि शामिल हैं। इससे पूर्व ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक डोरसे ने भी इस मामले में ट्वीट कर जानकारी दी।

अब कृष्णन ट्विटर के उत्पाद के उपाध्यक्ष कीथ कोलमैन को रिपोर्ट करेंगे। कृष्णन ने साल 2016 के फरवरी में फेसबुक छोड़ दिया था और स्नैपचैट की मूल कंपनी स्नैप में विज्ञापन प्रयासों में अपनी सेवा प्रदान की। भारतीय मूल के कई व्यिक्ति अंतरराष्ट्री य स्तंर पर देश का नाम रोशन कर चुके हैं। इससे पहले सुंदर पिचई गूगल को अपनी सेवाएं देकर देश के साथ ही विदेश में भी अपना नाम कर चुके हैं।

Provide Comments :


Advertisement :