Forgot password?    Sign UP
इरफान खान फिल्मफेयर 2018 के बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किये गये

इरफान खान फिल्मफेयर 2018 के बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किये गये





2018-01-21 : हाल ही में, फिल्मफेयर 2018 का आयोजन 20 जनवरी को मुंबई में किया गया। विद्या बालन और इरफान खान को फिल्मफेयर 2018 के बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। पाठकों को बता दें की विद्या को उनकी फिल्म “तुम्हारी सुलु” के लिए बेस्ट एक्टर लीड (फीमेल) का अवॉर्ड मिला और इरफान को उनकी फिल्म “हिंदी मीडियम” के लिए बेस्ट एक्टर मेल के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इसके अलावा राजकुमार राव को उनकी फिल्म “बरेली की बर्फी” के लिए बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल मेल का अवॉर्ड मिला और “ट्रेप्ड” के लिए क्रिटिक्स अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

फिल्म “सीक्रेट सुपरस्टार” में जायरा वसीम की मां का रोल करने वाली एक्ट्रेस मेहर विज को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस फीमेल के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। वहीं जायरा वसीम को इसी फिल्म के लिए क्रिटिक्स अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्टर फीमेल के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। कोंकणा सेन शर्मा को उनकी फिल्म “अ डेथ इन द गंज” फिल्म के लिए बेस्ट डायरेक्टर डेब्यू के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

वहीं, अश्विनी अय्यर तिवारी को उनकी फिल्म “बरेली की बर्फी” के लिए बेस्ट डायरेक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। अमित वी मसुरकर को उनकी फिल्म "न्यूटन" के लिए बेस्ट ऑरिजनल स्टोरी के अवॉर्ड से नवाजा गया और “न्यूटन” को क्रिटिक्स बेस्ट फिल्म के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया। इसके अलावा “हिंदी मीडियम” को बेस्ट फिल्म (पॉपुलर) के अवॉर्ड से नवाजा गया। इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए।

Provide Comments :




Related Posts :