Forgot password?    Sign UP
CSS कारपोरेशन ने मनीष टंडन को CEO नियुक्त किया

CSS कारपोरेशन ने मनीष टंडन को CEO नियुक्त किया





2016-08-09 : हाल ही में, मनीष टंडन 6 अगस्त 2016 को वैश्विक प्रौद्योगिकी समर्थित कंपनी सीएसएस कॉर्प के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किए गए। उन्हें बोर्ड के पूर्णकालिक निदेशक के रूप में शामिल किया जाएगा। उन्होंने वर्तमान सीईओ टीजी रमेश जो अब बोर्ड पर एक गैर-कार्यकारी निदेशक के रूप में रणनीतिक सलाहकार नियक्त किए गए हैं, का स्थान लिया है।

आईआईटी कानपुर के पूर्व छात्र और आईआईएम बेंगलुरु से स्वर्ण पदक विजेता मनीष ने लगभग दो दशकों तक इंफोसिस में अपनी सेवाएं दी। आईटी समर्थित सेवाओं की श्रृंखला में वैश्विक ग्राहकों हेतु महत्वपूर्ण भूमिका निभायी। सॉफ्टवेयर वितरण और संचालन में अपने शुरुआती अनुभव के बाद, मनीष ने ग्राहक और व्यापार प्रबंधन भूमिकाओं में अपनी सेवाएं प्रदान की।

नए प्रयोगों के माध्यम से वह इन्फोसिस के कारोबार को नई ऊंचाईयां पर ले गए। • उन्होंने इन्फोसिस को खुदरा व्यापार/ सीपीजी और वित्तीय सेवा और बीमा सहित भौगोलिक, होरीजोंटल्स कार्यक्षेत्र में अभूतपूर्व सफलता अर्जित की। वर्तमान में वह इंफोसिस में हेल्थकेयर और लाइफ साइंसेज, बीमा और उच्च तकनीक विनिर्माण कारोबार के मुख्य है। वह इन्फोसिस लोडस्टोन बोर्ड, इंफोसिस सार्वजनिक सेवाओं और एज वेर्वे के निदेशक है।

Provide Comments :





Related Posts :