Forgot password?    Sign UP
ICC Player of The Month February 2024 : ‘यशस्वी जयसवाल’ को मिला सम्मान

ICC Player of The Month February 2024 : ‘यशस्वी जयसवाल’ को मिला सम्मान


Advertisement :

2024-03-13 : हाल ही में, भारतीय युवा क्रिकेटर "यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal)" को फरवरी 2024 के लिए आईसीसी पुरुष प्लेयर ऑफ द मंथ (ICC Player of The Month February 2024) का पुरस्कार मिला है। आपको बता दे की जायसवाल को यह पुरस्कार इसलिए मिला क्योंकि इन्होने पिछले दिनों इंग्लैंड के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाए। यहाँ उन्होंने 5 टेस्ट मैच में 712 रन बनाए। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में किसी भारतीय बल्लेबाज की ओर से बनाए गए ये सबसे ज्यादा रन हैं।

वहीं महिला वर्ग में यह सम्मान ऑस्ट्रेलिया की स्टार ऑलराउंडर "एनाबेल सदरलैंड (Annabel Sutherland)" को मिला है। इनको यह सम्मान इसलिए मिला है क्योंकि इन्होने पिछले दिनों पर्थ में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में जीत हासिल करने में अपना अहम रोल निभाया था। यह एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं जो दाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करती हैं और बल्लेबाजी में भी दाएं हाथ से बेहद ताबड़तोड़ रन बरसाती हैं।

गोरतलब हो की इससे पहले केरिबियन क्रिकेटर "शामर जोसेफ (Shamar Joseph)" को जनवरी-2024 महीने के लिए ICC Player of The Month का सम्मान मिला था। और इसके अलावा महिला वर्ग में यह अवार्ड आयरलैंड की क्रिकेटर "एमी हंटर (Amy Hunter)" को मिला था।

Provide Comments :


Advertisement :