Forgot password?    Sign UP
विशाल कौल ओला के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर नियुक्त किये गये

विशाल कौल ओला के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर नियुक्त किये गये





2017-01-25 : हाल ही में, एप्प आधारित कैब सेवा प्रदान एकारने वाली कंपनी ओलाकैब्स ने विशाल कौल को ओला का चीफ अपरेटिंग ऑफिसर नियुक्त किया है। वर्तमान में विशाल कौल शीतल पेय कंपनी पेप्सीको के जनरल मैनेजर पद पर कार्यरत हैं। ओलाकैब्स ने भारतीय बाजार में निरंतर बढ़ रही प्रतिस्पर्धा को लेकर विशाल कौल को नियुक्त है। ओलाकैब्स कम्पनी भविष्य की योजनाओं को लेकर कार्यरत है। ओलाकैब्स कम्पनी की घोषणा के अनुसार बहुराष्ट्रीय कंपनी पेप्सीको के थाईलैंड, म्यांमार, लाओस के कारोबार प्रमुख विशाल कौल को उसने कारोबारी ऑपरेशन्स का प्रमुख नियुक्त किया है। विशाल कौल ओला की मार्केट लीडरशिप को सशक्त बनाते हुए देश में इसका विस्तार करेंगे।

विशाल कौल पिछले 18 वर्ष से पेप्सीको में कार्यरत हैं। उन्होंने 1999 में पेप्सीको कम्पनी के साथ अपने कैरियर की शुरुआत की। विशाल की मार्केटिंग पर पकड़ जगजाहिर है। विशाल ने पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज से इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री ली है और सिम्बायोसिस सेंटर फॉर मैनेजमेन्ट एंड एचआरडी से एमबीए हैं। विशाल कौल के भारतीय और अंर्तराष्ट्रीय बाजार में अनुभव का हमें लाभ होगा और उनके अनुभव से हम अपने कारोबार को और अधिक विस्तार दे सकेंगे।

विशाल कौल ओला के उद्देश्य के दृष्टिगत उपभोक्ता एवं ड्राइवर समुदाय के विस्तार में योगदान देंगे। विशाल कौल के पास ग्लोबल सीनियर बिजनेस लीडर के रूप में उनके पास मल्टी कन्ट्री पी एण्ड एल विकास तथा बड़ी मल्टी-कल्चरल क्रॉस-फंक्शनल टीमों के नेतृत्व का अनुभव है। ओला के सीईओ और सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल के अनुसार विशाल कौल बेहद उत्साही और अनुभवी बिजनेस लीडर हैं। विशाल कौल में कारोबार को विकास एवं मुनाफे की ओर ले जाने की क्षमता है। विशाल के पास जटिल बाजारों से मुनाफा लाने का ट्रैक रिकॉर्ड है।

Provide Comments :





Related Posts :