Forgot password?    Sign UP
अनिल वल्लूरी बने Google क्लाउड इंडिया के नए वरिष्ठ निदेशक

अनिल वल्लूरी बने Google क्लाउड इंडिया के नए वरिष्ठ निदेशक





2020-06-10 : हाल ही में, Google क्लाउड ने भारत में Google क्लाउड के वरिष्ठ निदेशक के रूप में पूर्व नेटऐप के शीर्ष कार्यकारी अनिल वल्लूरी की नियुक्ति की घोषणा की। कंपनी ने मार्च में आईबीएम इंडिया के पूर्व प्रमुख करण बाजवा को भारत में Google क्लाउड का प्रबंध निदेशक नियुक्त किया था। महामारी से उत्पन्न समस्याओं के बावजूद Google क्लाउड भारत और एशिया में भर्ती और विकास योजनाओं के बारे में मुखर रहा है। कंपनी का लक्ष्य उद्यम और छोटे और मध्यम व्यवसायों में पसंदीदा क्लाउड इकोसिस्टम में खुद को ब्रांड बनाना है, जहां प्रतिद्वंद्वियों Microsoft Azure और Amazon Web Services (AWS) को पहला-बड़ा लाभ मिला है। कंपनी ने हाल ही में एशिया प्रशांत में मौजूदा आठ को जोड़ने के लिए भारत में एक दूसरे क्लाउड क्षेत्र की घोषणा की।

अनिल वल्लूरी के बारे में :-

# वल्लूरी नेटएप से गूगल क्लाउड में शामिल हुईं जहाँ वह भारत और सार्क परिचालन के अध्यक्ष थे।

# इससे पहले, वह आर्टिमन वेंचर्स के साथ थे, जो एक बे-एरिया बेस्ड वेंचर कैपिटल फर्म थी, जो भारत में सन माइक्रोसिस्टम्स के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के साथ-साथ उनके उद्यमी आवास के रूप में सफेद-अंतरिक्ष निवेश में माहिर थे।

# अनिल वल्लूरी, हाइटेक उद्योग में बिक्री और विपणन के 30 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, बैंकिंग, दूरसंचार, सार्वजनिक क्षेत्र और विनिर्माण क्षेत्र में ग्राहकों के लिए भारत में कई प्रौद्योगिकी बदलावों की अगुवाई कर चुके हैं।

Provide Comments :





Related Posts :