Forgot password?    Sign UP
डैनी विलेट ने US मास्टर्स गोल्फ चैंपियनशिप 2016 जीती|

डैनी विलेट ने US मास्टर्स गोल्फ चैंपियनशिप 2016 जीती|





2016-04-12 : हाल ही में, 10 अप्रैल 2016 को डैनी विलेट ने यूएस मास्टर्स गोल्फ चैंपियनशिप जीत ली। इसके साथ ही 1996 में निक फ्लाडो के बाद इस चैंपियनशिप को जीतने वाले वे पहले ब्रिटिश खिलाड़ी बन गए। उन्होंने यह खिताब गत विजेता जॉर्डन स्पीथ (Jordan Spieth) को हरा कर जीता। विलेट ने अपनी पहली प्रमुख चैंपियनशिप 283 (–5) स्कोर के साथ जीती, यह रनरअप रहे ली वेस्टवुड और जॉर्डन स्पीथ से तीन स्ट्रोक आगे है। स्पीथ ने प्रतियोगिता में पहले दौर से लेकर अंतिम दौर के 12वें होल तक लीड बनाए रखी। यहां उन्होंने क्वाड्रपल–बोगी बनाई। 2016 मास्टर्स प्रतियोगिता,मास्टर्स प्रतियोगिता का 80वां संस्करण था। यह 7 से 10 अप्रैल 2016 को जॉर्जिया के अगस्ता में अगस्ता नेशनल गोल्फ क्लब में आयोजित किया गया था।

मास्टर्स टूर्नामेंट के बारे में :-

# द मास्टर्स टूर्नामेंट जिसे द मास्टर्स या द यूएस मास्टर्स भी कहते हैं, पेशेवर गोल्फ के चार प्रमुख चैंपियनशिप में से एक है।

# यह अप्रैल महीने के पहले सप्ताह में आयोजित किया जाता है और यह प्रत्येक वर्ष खेला जाने वाला पहला प्रमुख चैंपियनशिप होता है।

# यह प्रत्येक वर्ष अमेरिका के जॉर्जिया के अगस्ता शहर के निजी गोल्फ क्लब अगस्ता नेशनल गोल्फ क्लब में आयोजित किया जाता है।

# द मास्टर्स की शुरुआत क्लिफोर्ड रॉबर्ट्स और बॉबी जोन्स द्वारा की गई थी।

Provide Comments :




Related Posts :