Forgot password?    Sign UP
गगनजीत भुल्लर ने इंडोनेशिया ओपन खिताब जीता

गगनजीत भुल्लर ने इंडोनेशिया ओपन खिताब जीता


Advertisement :


2016-11-22 : भारत के गगनजीत भुल्लर ने जीव मिल्खा सिंह को हराकर बैंक बीआरआई जेसीबी इंडोनेशिया ओपन खिताब जीत लिया। उन्होंने चार अंडर पार 68 का स्कोर किया। इसके लिए उन्हें 300000 डालर ईनामी राशि प्रदान की जाएगी। पाठकों को बता दे की इंडोनेशिया ओपन खिताब गगनजीत भुल्लर ने तीसरी बार जीता। गगनजीत भुल्लर ने 2013 में भी यह टूर्नामेंट जीता था। एशियाई टूर पर यह उनकी सातवीं जीत है और इस सत्र का दूसरा खिताब है।

20 नवंबर 2016 को खराब मौसम के कारण खेल स्थगित लरना पड़ा। जिसके बाद आखिरी तीन होल उन्होंने21 नवंबर 2016 को पूरे किये। दो बार एशियाई टूर पर नंबर एक रह चुके जीव मिल्खा सिंह संयुक्त दूसरे स्थान पर रहे जिन्होंने 17वें होल पर बोगी के बाद 72 का स्कोर किया। जीव के साथ थाईलैंड के देंताइ बून्मा, पानुफोल पित्तायारात, जोनासन वीरमान भी दूसरे स्थान पर रहे।

इस जीत के बाद भुल्लर थाईलैंड के थावोर्ने विराटचेंट, न्यूजीलैंड के फ्रेंक नोबिलो, फिलीपीन के फ्रेंकी मिनोजा और चीनी ताइपै के लू सि चुएन के बाद दो बार यह खिताब जीतने वाले खिलाड़ी बन गए। ज्योति रंधावा (68) संयुक्त चौथे स्थान पर रहे जबकि पहले दौर में संयुक्त बढ़त बनाने वाले खालिन जोशी संयुक्त 24वें स्थान पर रहे। शुभंकर शर्मा और एस चिक्कारंगप्पा संयुक्त 27वें जबकि चिराग कुमार संयुक्त 36वें पर थे।

Provide Comments :


Advertisement :