Forgot password?    Sign UP
फोर्ब्स ने विश्व के सर्वाधिक कमाई करने वाले टॉप-10 टीवी एक्ट्रेस की सूची जारी की

फोर्ब्स ने विश्व के सर्वाधिक कमाई करने वाले टॉप-10 टीवी एक्ट्रेस की सूची जारी की


Advertisement :

2017-10-03 : हाल ही में, बिजनस पत्रिका फोर्ब्स ने 26 सितम्बर 2017 को विश्व के सर्वाधिक कमाई करने वाले टॉप-10 टीवी एक्ट्रेसेस की सूची जारी की। प्रियंका चोपड़ा को फोर्ब्स की सालाना सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप-08 टीवी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल किया गया है। फोर्ब्स की ये लिस्ट 1 जून 2016 से लेकर 1 जून 2017 तक एक्ट्रेसेस की कमाई पर आधारित है। फोर्ब्स के मुताबिक विश्व की सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में एक बार फिर कोलंबिया की सोफिया वेरगारा ने टॉप पर जगह बनाई है। पिछले छह सालों से सोफिया वेरगारा कमाई के मामले में टॉप पर बनी हुई हैं। मॉर्डन फैमिली की स्टार सोफिया की कमाई 271 करोड़ बताई जा रही है।

इसके अलावा इस लिस्ट में “द बिग बैंग थियरी” के स्टार केले कुको ने 170 करोड़ रुपये की कमाई के साथ दूसरे स्थान पर हैं। मिंडी कैलिंग ने 85 करोड़ की कमाई के साथ संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर हैं। एलेन पोम्पेओ ने 85 करोड़ की कमाई के साथ चौथे स्थान पर हैं।

वहीँ फोर्ब्स लिस्ट में एक्ट्रेस मारिस्का हार्गिकते 81.7 करोड़ रूपये की कमाई कर 5वें स्थान पर है। इसके बाद सोफिया वर्गारा की मॉर्डन फैमिली को को-स्टार जूली बोवेन 78 करोड़ रूपये की कमाई कर छठे स्थान पर है। एक्ट्रेस केरी वाशिंगटन 71 करोड़ रूपये की कमाई कर 7वें स्थान पर है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 65 करोड़ की कमाई कर इस लिस्ट में आठवें स्थान पर जगह बना ली है। बॉलिवुड में बेहद सफल रही प्रियंका चोपड़ा ने क्वान्टिको टीवी शो के जरिए विदेशी टीवी शोज में एंट्री की थी। एक्ट्रेस रॉबिन 59 करोड़ की कमाई कर इस लिस्ट में नौवें स्थान पर है। एक्ट्रेस पाउली ने 55 करोड़ की कमाई कर इस लिस्ट में दसवें स्थान पर जगह बना ली है।

Provide Comments :


Advertisement :